अयोध्यावासियों को गालियां देने वाला ‘कंटेंट क्रिएटर’ गिरफ्तार

अयोध्यावासियों को गालियां देने वाला ‘कंटेंट क्रिएटर’ गिरफ्तार

फैजाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी की हार को लेकर अयोध्यावासियों को गाली देने वाले आरोपियों को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हिंदू रक्षा दल से जुड़े आरोपियों में से एक दक्ष चौधरी कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारकर चर्चा में आया था.   

दरअसल, लोकसभा चुनाव के नतीजों में भारतीय जनता पार्टी को सबसे बड़ा झटका उत्तर प्रदेश में लगा है. और इसमें भी फैजाबाद सीट पर, जिसके तहत राम नगरी अयोध्या भी आती है. यहां समाजवादी पार्टी अवधेश प्रसाद ने करीब 55 हजार वोटों से जीत दर्ज की है. अयोध्या सीट हारने पर कथित तौर पर हिंदू संगठनों से जुड़े लोग और तमाम हमख्याल सोशल मीडिया यूजर्स अगल-अलग तरीके से अपनी बात रख रहे हैं, हार जीत को लेकर अपने अपने दावे कर रहे हैं, तो उन्हीं में से कई लोग अयोध्या के मतदाताओं के लिए अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं. 

सहायक पुलिस आयुक्त शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मतदाताओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने की नीयत से अभद्र टिप्पणी की गई है.  इसका तत्काल संज्ञान लेकर थाना टीला मोड पर केस दर्ज कर दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार लिया गया है. जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही .

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *