पेप्सी की बोतल को लेकर दो पक्षो में चली गोलियां…

स्टोरी:-पेप्सी की बोतल को लेकर दो पक्षो में चली गोलियां,

स्थान – मुरादाबाद
रिपोर्ट – अनिल कुमार सागर

एंकर—उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव बसावनपुर में अनोखा मामला सामने आया है जहां पेप्सी की बोतल के लिए दो पक्षों में जबरदस्त फायरिंग हो गई जिसमे 6 लोग घायल हो गए जिसमे से कुछ को भोजपुर स्तिथ अस्पताल में और एक घायल व्यक्ति नासिर को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। लेकिन पुलिस फिलहाल 2 लोगों को गोली लगने की बात स्वीकार कर रही है और घायलों की गिनती जारी है।

10 जुलाई मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के बसावनपुर गांव से सूचना मिली कि गांव में जबरदस्त फायरिंग हो रही है सूचना मिलने पर पुलिस बल के थानों का फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और हालात काबू में किए आपको बता दें कि बसावनपुर मैं आरिफ नाम के युवक ने प्रधानी का चुनाव लड़ा था लेकिन वह चुनाव हार गए थे और रिजवान ने जीत लिया था जो कि मौजूदा प्रधान है, चुनाव हारे हुए पक्ष का युवक गांव की दुकान से पेप्सी लेने गया था ,आरोप है कि दुकान के पास ही प्रधान रिजवान के पक्ष का युसूफ उसे मिला यूसुफ ने आलम से मारपीट की और उसकी पेप्सी की बोतल छीन ली अपने पक्ष के आलम से पेप्सी की बोतल छीनने का पता चलते ही आरिफ और उसके साथी आग बबूला हो गए।
उधर प्रधान रिजवान और उनके साथी भी हथियार लेकर सड़कों पर आ गए बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर फायरिंग की जिसमे 6 लोग घायल है लेकिन अभी पुलिस को 2 की सूचना प्राप्त है ।

वहां इस संबंध में एसपी देहात विद्यासागर मिश्र का कहना है कि भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव बसावनपुर में एक व्यक्ति पेप्सी खरीदने आया था और दूसरे पक्ष के द्वारा टोका टोकी हुई दोनों की आपस में कहासुनी के दौरान दूसरे पक्ष के लोग आए और उसके ऊपर हमलावर हो गए जिसमें बताया गया है कि एक पक्ष के आरिफ को बुलेटिन इंजरी है इसका उपचार चल रहा है तहरीर प्राप्त होते ही कार्यवाही की जाएगी। कॉल पर भी पुलिस का कहना है को अभी 2 लोगो के घायल की जानकारी प्राप्त हुई है और भी लोग घायल है अभी जानकारी की जा रही है।

बाइट:- विद्यासागर मिश्र (एसपी देहात)

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *