कासग़ंज(UP)-पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने एक अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का सनसनी खेज खुलासा किया है।

स्लग-पुलिस ने अन्तरराज्यीय पाँच वाहन चोर किये गिरफ्तार
Date-11-7-2022
रिपोर्ट स्थान कासग़ंज यूपी।
रिपोर्टर सोनू दुबे।

एंकर-कासगंज पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने एक अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का सनसनी खेज खुलासा किया है। गिरोह के पांच चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से छह बाइको के अलावा एक कटी हुई बाइक बरामद की है।गिरफ्तार किये गये वाहन चोर पटियाली, सिढपुरा, कायमगंज के रहने वाले है।
एस पी बीबीजीटीएस मूर्ति ने पुलिस कार्यालय सभागार में खुलासा करते हुए बताया कि जनपद में लगातार बाइक चोरी की घटनाए घटित हो रही थी।इसी का संज्ञान लेते हुए पुलिस और एसओजी की टीम को लगाया था। सिढपुरा पुलिस और संयुक्त एसओजी टीम ने धुमरी रोड शंकर भट्ठा के पास से 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।अंतरराज्जीय बाइक चोर गिरोह के सदस्य सत्यवीर मझोला थाना पटियाली महेश निवासी पटियाली सुनील कुमार थाना सिढपुरा,प्रवीन कुमार कायमगंज जिला फर्रुखाबाद कबाड़ी इरशाद पुत्र साबिर थाना सिढपुरा का रहने वाला है जिनके कब्जे से छह बाइक और एक कटी हुई बाइक बरामद हुई है । फिलहाल एसपी ने पांच अंतरराज्जयीयबाइक चोर गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वाइट-बीबीजीटीएस मूर्ति एसपी कासगंज ने बताया है कि
हमारे जिले के सिढपुरा थाना क्षेत्र इलाके में एसओजी और सिढपुरा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। सुबह 11 बजे के लगभग धुमरी रोड शंकर भट्ठा के पास से मुखबिर की सूचना पर संयुक्त टीम ने एक शातिर वाहन चोर अंतर राज्जयीय चोरों को गिरफ्तार किया हैँ। लोग यह कबाडे वालों को भेजते हैं।वह भी शामिल है।पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हे जेल भेजा जा रहा है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *