बॉडीबिल्डिंग शो में पहुंचे अर्जुन अवॉर्डी सीओ और सांसद I

Story slug- बॉडीबिल्डिंग शो में पहुंचे अर्जुन अवॉर्डी सीओ और सांसद

REPORT- बिजेन्द्र चौहान
जिला रामपुर
Mob.9412314003

एंकर- युवाओं की हमेशा से ही एक खूबसूरत और आकर्षक बॉडी बनाने की चाहत होती है यही कारण है की युवा पीढ़ी को बॉडीबिल्डिंग क्लब से लेकर देसी अखाड़े अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं इसका मुख्य कारण रामपुर में सीओ सिटी के पद पर तैनात एवं अर्जुन अवॉर्डी पहलवान अनुज चौधरी हैं । सीओ सिटी ने एक मैरिज हॉल मे आयोजित बॉडीबिल्डिंग चैंपियन शो में शिरकत की और शो में चैंपियन चुने गए पहलवान को विशिष्ट अतिथि के रूप में ट्रॉफी भी प्रदान की है। आइए दिखाते हैं क्या क्या हुआ इस चैंपियनशिप के कार्यक्रम के दौरान….

वीओ-1: रामपुर में कई बॉडीबिल्डिंग क्लब एवं देसी कसरत के अखाड़े मौजूद हैं । नवाबी दौर के इस शहर में लोगों को कसरत और वेटलिफ्टिंग में पहले से ही खासी दिलचस्पी रहती है। लेकिन इन दिनों यह दिलचस्पी युवाओं के सर पर चढ़कर बोल रही है इसका बहुत बड़ा कारण जनपद मे सीओ सिटी के पद पर तैनात अनुज चौधरी है। अर्जुन अवॉर्डी रहे अनुज चौधरी बहुत खूबसूरत एवं आकर्षक शरीर के धनी तो हैं हीं साथ ही उनका अपनी पहलवानी के प्रति झुकाव और लगाव हमेशा ही शहर के युवाओं को खासा प्रभावित करने लगा है। क्योंकि अनुज चौधरी ने देश ही नहीं विदेश में भी अपनी पहलवानी के जरिए रिंग में उतर कर विरोधी पहलवानों को करारी शिकस्त देते हुए जहां चैम्पियनशिप जीती तो वहीं अपने देश का नाम भी रोशन किया है।

वीओ-2: रामपुर के एक स्थानीय बॉडीबिल्डिंग क्लब के तत्वधान में शहर स्थित मैरिज हॉल में मिस्टर यूपी चुने जाने को लेकर बॉडीबिल्डिंग शो का आयोजन किया गया । इस चैंपियनशिप में स्थानीय पहलवानों के अलावा कई जनपदों के पहलवानों ने हिस्सा लिया। शो इतना जबरदस्त था की देखने वालों की अच्छी खासी तादाद मौजूद रही इस कार्यक्रम में जहां सीओ सिटी के अलावा भाजपा सांसद घनश्याम सिंह लोधी सहित कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अरशद अली खान गुड्डू भी मौजूद रहे। बाकायदा शो के दौरान जजेस के पैनल ने भी प्रतिभागियों के हर एक पोज पर अपनी बारीक नजर बनाए रखी और अंत में रामपुर के ही फराज नाम के एक पहलवान को शो के फाईनल रिजल्ट के बाद मिस्टर यूपी घोषित किया गया।

बाइट-घनश्याम सिंह लोधी (सांसद, रामपुर)

बाइट-अनुज चौधरी (अर्जुन अवार्डी एवं सीओ सिटी, रामपुर)

बाइट-फराज़ (चुने गए मिस्टर यूपी)

विजुअल्स-

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *