केरेडारी: बीकेएस तिवारी ग्रुप ने आगजनी और फायरिंग की, पर्चा छोड़ा

केरेडारी: बीकेएस तिवारी ग्रुप ने आगजनी और फायरिंग की, पर्चा छोड़ा

केरेडारी थाना क्षेत्र के चट्टीबरियातू कोयला खनन परियोजना में बीते रात दो बज कर 15 मिनट पर बीकेएस तिवारी ग्रुप के अपराधियों ने जमकर उत्पात मचाया! इस क्रम में अपराधियों ने ऋत्विक कंपनी के सहायक कंपनी टायकून के एक ग्रेडेर मशीन और एक भारत बेंज के वोल्वो वाहन में आगजनी की घटना को अंजाम देते हुए चार राउंड हवाई फायरिंग भी की! साथ हीं घटना स्थल पर एक लेटर हेड में हस्तलिखित पर्चा छोड़कर घटना की जिम्मेवारी लिया है! छोड़े गए पर्चा में लिखा गया हैं की मैं विपिन पाण्डे इस आगजनी एवं गोली की गई फायरिंग का जिम्मेवार लेता हूं!

आगे लिखा है कि हजारीबाग जिला में जितना भी कॉल माइंस एवं कॉल ट्रांसपोर्टर कार्य कर रहें हैं बिना हमसे संपर्क करके मैनेज किए बिना अगर काम करते हैं तो वह कंपनी चाहे कॉल माइंस हों या कॉल ट्रांसपोर्टर हो पीतल का कैप्सूल खाने के लिए तैयार रहे !आगे बड़कागांव क्षेत्र के सभी कंपनियों का जिक्र करते हुवे लिखा हैं कि ऋत्विक बीजीआर त्रिवेणी सैनिक एवं पकरी बारवाडीह कोल माइंस के सभी ट्रांसपोर्टर कंपनी हमसे मैनेज करके चले इसी में भला है! साथ चेतावनी भरे लहजे में स्थानीय जनप्रतिनिधियों के बारे में लिखा है की चट्टीबरियातू , पचडा पांडू , पेटो के सभी जनप्रतिनिधियों जो कंपनी के दलाल बने बैठे हैं होश में रहे! सभी दलालों का खोपड़ी खुलेगा! घटना के बाबत प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि लगभग आठ से दस की संख्या में आए अपराधियों ने चार फायरिंग की जिसमें एक फायरिंग भारत बैच हाईवा गाड़ी के शीशे पर लगा जिससे गाड़ी का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया!उसके पश्चात गाड़ी से पेट्रोल निकाल कर रोड रोलर ग्रेडर मशीन पर आग लगा दी आग लगने से गेडर मशीन जल पूरी तरह जल गई!

वही पास में खड़े भारत बेंज के वोल्वो वाहन में भी आगजनी की जिससे उक्त वाहन आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया!और पास में खड़ी 26 गाडियां जो जलने से बच गई! ड्यूटी पर तैनात कंपनी के कर्मचारी की मदद से हाईवा गाड़ी को बचा लिया गया! नहीं तो उसके साथ 26 गाड़ियां लाइन में खड़ी थी वे सभी जल जाते! वही तिवारी गिरोह के लोग जाते जाते कई जगहों पर पर्चा साट गए! जिसमें कोयला खनन विस्थापित प्रभावित समिति कार्यालय चट्टी बरियातू के बोर्ड पर पर्चा को चिपक कर चलते बने! इस दौरान कई घंटो तक माइंस का कार्य प्रभावित रहा!सूचना मिलते ही केरेडारी थाना प्रभारी अजीत कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया! घटना के संदर्भ में थाना प्रभारी ने बताया की घटना सही है पुलीस को पहुंचते ही गिरोह के लोग फरार हो गए आगे इसकी जांच पड़ताल हमलोग कर रहे हैं बहुत जल्द इसकी कार्रवाई  की जाएगी!

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *