मुख्य सड़क की दुर्दशा के खिलाफ आप नेता ने किया प्रदर्शन

मुख्य सड़क की दुर्दशा के खिलाफ आप नेता ने किया प्रदर्शन

पलामू जिले के पांकी प्रखंड के पांकी रोड पी.डब्लू.डी भरी – हूरलौंग से गोगाड़ मुख्य सड़क का निर्माण कार्य महीनों से बंद होने से आम लोगों की परेशानी को देखते हुए मंगलवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सह पांकी विधानसभा क्षेत्र वरिष्ठ नेता ओंकार नाथ जायसवाल ने सड़क पर बैठकर पूर्व और वर्तमान विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आप नेता ओंकार नाथ जायसवाल ने कहा की सड़क कि दसा पूर्व और वर्तमान विधायक के आपसी लड़ाई में पांकी विधानसभा में करीब सौ करोड़ से अधिक योजनाएं बंद पड़ी है। उन्होंने कहा कि पूर्व और वर्तमान विधायक ठेकदारी और कमीशन के लिए आपस में लड़ रहे हैं। वहीं आम जनता अपनी समस्या से जूझ रहे हैं। पूर्व और वर्तमान विधायक की आपसी लड़ाई में पांकी विधानसभा क्षेत्र की जनता पीस रहे हैं।

कहा कि पूर्व और वर्तमान विधायक की लड़ाई में भरी – हुरलौंग से गोगाड़ मुख्य सड़क की स्थिति ज्यों के त्यों बना हुआ है। वर्तमान विधायक के ठेकेदार के द्वारा सड़क का निर्माण शुरू किया गया तो पूर्व विधायक कोर्ट में रीड दायर कर सड़क का निर्माण रोक दिया गया। कहा कि पूर्व विधायक का पूरे विधानसभा क्षेत्र में सौ करोड़ से अधिक की योजना चल रहा है। जो ठप पड़ा है। वहीं वर्तमान विधायक सौ करोड़ की योजना चलवा रहे हैं। टेंडर, ठेकेदारी और कमीशन को लेकर पूर्व और वर्तमान विधायक के बीच आपस में लड़ाई जारी है। श्री जायसवाल ने कहा कि यदि एक सप्ताह के भीतर सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ तो गाजे बाजे के साथ इस रोड पर पूर्व और वर्तमान विधायक का शव यात्रा निकालेंगे। आप नेता कौशल किशोर बच्चन ने कहा कि आगामी तीन माह पूर्व पांकी पीडब्लूडी भरी – हुरलौंग से गोगाड़ सड़क का निर्माण शुरू हुआ था। लेकिन पूर्व विधायक द्वारा इसे रोक दिया गया।

सड़क पर मेंटल डालकर छोड़ने से आम लोगों की परेशानी बढ़ गई हैं। आए दिन दुर्घटना हो रही है। गौरतलब हो कि 13 मार्च 2024 को पांकी विधायक डॉ शशिभूषण मेहता के द्वारा पांकी पीडब्लूडी भरी – हुरलौंग से गोगाड़ मुख्य सड़क का शिलान्यास किया था। संवेदक द्वारा निर्माण कार्य शुरू किया गया। इस बीच पूर्व विधायक के द्वारा टेंडर प्रक्रिया में गड़बड़ी का हवाला देकर कोर्ट में याचिका दायर कर सड़क का निर्माण कार्य को बंद करा दिया गया। जिससे आम लोगों को आवागमन करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस सड़क से कई गांव और पंचायत के लोग आवागमन करते हैं। मौके पर आप नेता कौशल किशोर बच्चन, अरुण कुमार वर्मा, अमरेश मेहता, नागेंद्र चंद्रवंशी, पप्पू यादव, जितेंद्र यादव, लौकेंदे सिंह, विरेंद्र सिंह आदि मौजूद थे।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *