मध्य प्रदेश – पंचायत चुनाव अंतिम गति में पहुँच चुका हे जिसने ग्राम पंचायत के साथ जनपद पंचायत के सदस्यों का भी चुनाव होना हे..

दुबे को मिला रहा अपार समर्थन
रेहटी
एंकर
पंचायत चुनाव अंतिम गति में पहुँच चुका हे जिसने ग्राम पंचायत के साथ जनपद पंचायत के सदस्यों का भी चुनाव होना हे बुदनी जनपद ओर ग्राम पंचायत तीसरे चरण के लिए 8 जुलाई को मतदान होना हे।बुदनी जनपद के बार्ड 5 से ईमानदार कर्मठ व मिलनसार प्रतिभा के साथ ही स्थनीय व्यक्तित्व के धनी अरविंद दुबे पंगरा वाले मेदान में हे ।

अरविंद दुबे घर घर पहुँच अपना समर्थन जुटा रहे हे जिन्हें वार्ड का स्थाई निवासी व उनकी व्यक्तिगत छवि के कारण उन्हें लोगों का भी भरपूर समर्थन मिल रहा हे दुबे लोगों से अपील कर रहे हे मुझे सेवा का मोका दे बेसे दुबे भाजपा के गंभीर नेता हे मुख्यमंत्री ओर सांसद सहित पूर्व विधायक के बहुत करीबी हे इस के अलावा दुबे ने क्षेत्र के लिए पहले भी काम में कोई कभी नही होने दीं व अपने विगत 30 वर्ष के राजनीतिक जीवन मे वार्ड का विकास किया ग्राम मोगरा में सोसाइटी खुलवाई तो आबलीघट को पर्यटक स्थल भी घोषित करवाने में अथक प्रयास किया है। साथ ही धडाधड़ी आश्रम सहित नर्मदा तट के कई आश्रमो में सदस्य रहे हे एवं हमेशा धार्मिक कार्यों में लगन से काम किया अभी देवी धाम सलकनपुर में ट्रस्ट के सदस्य हे यही दुबे के जनाधार का करण हे जनपद के इस वार्ड में 9 प्रत्याशी मेदान में हे यहाँ बार्ड में मोगरा ,पांगरा, आबलीघट, फुलाड़ा,पानगुराडिया ,माजरकुईपंचायत आती हे। इस वार्ड से स्थनीय भाजपा नेता अरविंद दुबे है तो बाहरी प्रत्याशी होकर युवा नेता राजेश राजपूत भी चुनाव मेदान में हे इन्ही से सीधी टक्कर हे अब देखना हे की क्या परिणाम आता हे।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *