पश्चिम बंगाल के कोलकाता में होने वाले नबान्नो अभियान को लेकर राज्य पुलिस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हुआ हंगामा I

पश्चिम बंगाल के कोलकाता शहर में नबान्नो अभियान को लेकर आज रानीगंज स्टेशन परिसर में हंगामा देखा गया!
आज मंगलवार की सुबह कोल्डफील्ड एक्सप्रेस पकड़ने के लिए के अनेक भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक रानीगंज स्टेशन पहुंचे, लेकिन पुलिस द्वारा उनका पीछा किया गया।
आज सुबह से ही पुलिस की एक बड़ी टीम ने रानीगंज थाना परिसर को घेर रखा है , विभिन्न क्षेत्रों के लोगों से पूछताछ की गई कि गई की वे कहां जा रहे हैं?

और इसी बीच भाजपा कार्यकर्ताओं की रैली आई तो रानीगंज थाने के पुलिस बल ने जुलूस को हटाया! इस घटना में कई भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों को गिरफ्तार भी किया गया! एसीपी सेंट्रल श्रीमंत बनर्जी के साथ रानीगंज थाने के आईसी ओसी और विभिन्न चौकियों के प्रभारीयों को इस दिन नवान्नो अभियान में जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों को रोकते हुए देखा गया । इस होने वाली रैली के अचानक तितर-बितर होने से भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों का मनोबल टूट गया और नेतृत्व का दावा है कि उनके आंदोलन को गलत तरीके से दबाने की कोशिश की जा रही है । इस संदर्भ में ज जामुरिया के भाजपा नेता संतोष सिंह ने कहा कि आज पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों को कोलकाता जाने से रोकने की पूरी कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहे और वह अपने गंतव्य की तरफ जा रहे हैं उन्होंने बताया कि पुलिस ने चार भाजपा कार्यकर्ताओं को अपने हिरासत में लिया है एवं उनके बारे में भाजपा नेता सभापति सिंह को पता लगाने के लिए कहा गया है वही शमशेर सिंह जो एक भाजपा नेता है उनका कहा कि 13 तारीख का उनका यह अभियान 1 महीने पहले ही तय हो चुका था लेकिन कल से देखा जा रहा है कि बंगाल के हर प्रांत में लोगों को ट्रेन से कोलकाता आने से रोका जा रहा है उनको भी रोकने की कोशिश की गई थी लेकिन यह बिल्कुल लोकतांत्रिक तरीका है । उन्होंने कहा कि रानीगंज स्टेशन पर भी भाजपा कार्यकर्ताओं को कोलकाता जाने से रोका गया लेकिन वह कोलकाता जाने की कोशिश करेंगे और जुलूस को सफल बनाएंगे इसके लिए परिणाम चाहे जो भी हो देखा जाएगा!

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *