मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के क्रियान्वयन को लेकर हुई बैठक I

मालवा

सतीश घावरी की रिपोर्ट

मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के क्रियान्वयन को लेकर हुई बैठक
वंचित पात्र हितग्राहियों को भरवाये जाएंगे आवेदन

शहरी क्षेत्रों में मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के क्रियान्वयन को लेकर अपर कलेक्टर रवि कुमार सिंह ने बैठक में सभी नगरीय निकायो के सीएमओ एवं संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए।
अपर कलेक्टर ने सभी सीएमओ को निर्देशित किया कि केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की चिन्हित हितग्राही मूलक योजनाओं में शत- प्रतिशत सेचुरेशन के लक्ष्य को प्राप्त करने हेतु 17 सितंबर से 31 अक्टूबर तक मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान का शहरी क्षेत्र में क्रियान्वयन कर, सभी पात्र हितग्राही को लाभन्वित किया जाए।
उन्होंने यह भी कहा कि योजनाओं के क्रियान्वयन में किसी प्रकार की ढिलाई न बरती जाए, प्रत्येक वार्ड के प्रत्येक घरों के सर्वे के दौरान योजनाओं के लाभ से वंचित पात्र हितग्राहियों के आवेदन भरवाये, उन्हें संबंधित पोर्टल पर दर्ज करवाते हुए शिविरों के माध्यम से हितलाभ का वितरण करवाएं। साथ ही अभियान की सभी कार्यवाही समय-सीमा में पूर्ण करे।
बैठक में महाप्रबंधक उद्योग आर के दुबे, जिला परियोजना अधिकारी जिला शहरी विकास अभिकरण एस कुमार, भू अधीक्षक राजेश सरवटे, जिला परियोजना अधिकारी महिला बाल विकास मनीषा चौबे, मुख्य नगरपालिका अधिकारी नगर पालिका आगर पवन कुमार फूलफकीर के साथ सभी सीएमओ उपस्थित रहे।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *