नालन्दा : फब्ब्तीयां कसने से मना करने पर नशे में धुत्त दबंगो ने घर मे घुस, हैंडपंप के हैंडिल से मार कर, गर्भवती महिला का तोड़ा हाथ, सदर अस्पताल में ईलाजरत।

लोकेशन, नालंदा से ब्यूरो चीफ :- विरेन्दर कुमार की रिपोर्ट,mo :- 7488559085

नालन्दा : फब्ब्तीयां कसने से मना करने पर नशे में धुत्त दबंगो ने घर मे घुस, हैंडपंप के हैंडिल से मार कर, गर्भवती महिला का तोड़ा हाथ, सदर अस्पताल में ईलाजरत।

नालंदा जिले में दबंगो का हौसला बुलंद होता जा रहा है। घर मे घुसकर एक गर्भवती महिला के साथ मारपीट कर उसके हाथ तोड़ दिए। मामला नालन्दा जिला अंतर्गत सरमेरा थाना क्षेत्र के धनामा डीह गांव का है। पीड़िता चन्द्रदीप मांझी की पत्नी खुशी देवी है। पीड़िता खुशी देवी ने बताया कि घर मे अकेली थी। तभी गांव के कुछ दबंग घर के पास आकर नशे में धुत्त होकर भद्दी भद्दी गालियां दे रहें थे एवं फब्ब्तीयां कस रहें थे। जब वह मना करने गई तो दबंग घर मे घुस आएं और हैंडपंप को तोड़ कर उसके हैंडिल से उसपर हमला कर दिया। जिससे उसका बायां हाथ टूट गया। घर मे पीड़िता अकेले थी। घर के सभी सदस्य काम के सिलसिले में बाहर गए हुए थे। पीड़िता ने बताया कि वह छोड़ देने की मिन्नत करती रही, बाबजूद बदमाशों को तरश नहीं आया, वह 4 महीने की गर्भवती भी है। शोर शराबा होने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गया। जख्मी हालत में पीड़िता को इलाज के लिए परिजन देर शाम सरमेरा पीएचसी ले गए। जहां से बेहतर ईलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।
सरमेरा थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। लिखित आवेदन मिलने पर जांच उपरांत कार्यवाई की जाएगी। घटना के सम्बंध में पता लगाया जा रहा है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *