आज दिनांक 5 सितंबर 2022 दिन सोमवार को प्रातः 10:00 बजे से महिला इंटर महाविद्यालय द्वारा श्री अग्रसेन भवन झरिया में शिक्षक दिवस के शुभ अवसर पर शिक्षक सम्मान समारोह एवं सेमेस्टर सिक्स की छात्राओं का विदाई सम्मान समारोह का आयोजन बहुत ही धूमधाम से किया गया

झारखंड (झरिया)
धनबाद से संवाददाता पंकज सिन्हा की रिपोर्ट ,

आज दिनांक 5 सितंबर 2022 दिन सोमवार को प्रातः 10:00 बजे से महिला इंटर महाविद्यालय द्वारा श्री अग्रसेन भवन झरिया में शिक्षक दिवस के शुभ अवसर पर शिक्षक सम्मान समारोह एवं सेमेस्टर सिक्स की छात्राओं का विदाई सम्मान समारोह का आयोजन बहुत ही धूमधाम से किया गया । सर्वप्रथम मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष डॉ. ओम प्रकाश अग्रवाल , महिला महाविद्यालय और मारवाड़ी सम्मेलन के पूर्व अध्यक्ष श्री जयप्रकाश देवरालिया जी , महिला महाविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष श्री हरि प्रकाश लाटा ,महिला महाविद्यालय के अध्यक्ष श्री रमेश कुमार अग्रवाल , महिला महाविद्यालय के संयुक्त सचिव श्री रमेश कुमार बंसल और बृजमोहन अग्रवाल तथा शिक्षक गण ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन किया । आगंतुक अतिथियों को तिलक कर उनका अभिनंदन किया गया । स्वागत भाषण संयुक्त सचिव श्री रमेश कुमार बंसल ने दिया ।

शिक्षक दिवस के शुभ अवसर पर महाविद्यालय के सभी शिक्षक गणों को अंगवस्त्र और उपहार देकर सम्मानित किया गया । मंचसीन अतिथियों के द्वारा शिक्षक दिवस के शुभ अवसर पर शिक्षकों को बधाई और शुभकामनाएं दी गई । कार्यक्रम के दौरान महाविद्यालय में पूर्व में आयोजित कार्यक्रम मेहंदी प्रतियोगिता , म्यूजिकल चेयर के चयनित विजेताओं को पुरस्कृत किया गया । इसके अलावा आज के कार्यक्रम में एकेडमिक टॉपर 2022 के आर्ट्स और कॉमर्स के प्रथम द्वितीय और तृतीय छात्राओं को पुरस्कृत किया गया ।

महाविद्यालय की छात्राओं के द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया । छात्राओं के द्वारा एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया ।
सेमेस्टर सिक्स की छात्राओं का फेयरवेल कार्यक्रम किया गया। सभी छात्राओं को महाविद्यालय के द्वारा प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया सेमेस्टर सिक्स की छात्राओं के बीच एक मीस महिला महाविद्यालय का भी आयोजन किया गया । विजयी छात्रा को क्राउन, दुपट्टा और बुके देकर सम्मानित किया गया । मंच संचालन श्री रमेश बंसल, रिया गुप्ता और विनोद शर्मा जी द्वारा किया गया । कार्यक्रम का समापन विद्यालय के प्रभारी प्राचार्य टुल्लू बॉस के धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ और अंत में सबके लिए जलपान की व्यवस्था थी बच्चों ने खूब धूम मचाया खूब इंजॉय किया ।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *