‘विपक्षी गठबंधन सात परिवारों के दलों का संगठन’, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने साधा निशाना

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले सियासी दलों के एक-दूसरे पर हमले तेज हो गए हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह उन सात परिवारों से चलने वाले दलों का गठबंधन है, जिन्होंने घाटाले के पैसे से अपनी जेबें भरीं और केवल अपने परिवार के सदस्यों के लिए काम किया।

उन्होंने कहा कि यह जनता को तय करना है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व चाहती है या 12 करोड़ रुपये के घोटाले करने वाले इंडिया गठबंधन चाहती है। शाह 2,300 करोड़ रुपये की लागत वाली परियोजनाओं का उद्घाटन करने और उनकी आधारशिला रखने के बाद सिलवासा (केंद्र शासित प्रदेश दादरा और नगर हवेली, दमन और दीव की राजधानी) में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा, “हम लोकसभा चुनाव की दहलीज पर खड़े हैं। हमारे सामने दो विकल्प हं। एक और हमारे पास देशभक्ति से भरे नरेंद्र मोदी का नेतृत्व है, तो दूसरी ओर इंडिया गठबंधन है, जो सात परिवारों के दलों का गठबंधन है।” उन्होंने यहां मौजूद लोगों से कहा, “आपको तय करना है कि देश को मोदी सरकार चाहिए, जिसने भारत की अर्थव्यवस्था को दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाया या 12 लाख करोड़ के घाटाले करने वाले इंडिया गठबंधन का शासन चाहिए।”

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *