मध्यप्रदेश – ग्वालियर की महाराजपुरा पुलिस ने दतिया में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है ।

ग्वालियर मध्यप्रदेश
रिपोर्टर विक्की शर्मा

एंकर-ग्वालियर की महाराजपुरा पुलिस ने दतिया में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है ।ग्वालियर के अजाक थाने में पदस्थ महिला आरक्षक ने दतिया पुलिस को इस संबंध में आवेदन दिया था। जिसमें कहा गया था कि सब इंस्पेक्टर उसके साथ शादी का झांसा देकर सात सालों से दुष्कर्म कर रहा है।

वीओ – दतिया एसपी ने इस मामले में जीरो पर कायमी करा कर ग्वालियर पुलिस को यह मामला अग्रेषित किया था। जिसमें असल करने की बात कही गई थी ।दतिया एसपी को गई शिकायत में महिला आरक्षक ने बताया कि 2015 में भोपाल में परेड के दौरान सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह और उसके बीच मुलाकात हुई थी जो धीरे-धीरे गहरी दोस्ती में बदल गई ।सब इंस्पेक्टर ने महिला आरक्षक को शादी का झांसा दिया था ।इसी के आधार पर वह उससे 7 सालों से दुष्कर्म कर रहा था ।लेकिन जब महिला आरक्षक ने उस पर शादी के लिए दबाव बनाया तो वह मुकर गया। इसके बाद महिला आरक्षक ने दतिया एसपी को इस मामले में शिकायत की दतिया एसपी की तहरीर पर ग्वालियर की महाराजपुरा पुलिस ने इस मामले में सब इंस्पेक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। एसपी अमित सांघी का कहना है कि फिलहाल मामले की विवेचना की जा रही है और जैसे तथ्य सामने आएंगे उसी के मुताबिक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

बाइट- रवि भदौरिया सीएसपी महाराजपुरा,ग्वालियर

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *