मथुरा(UP)-छत के सहारे घर में घुसे चोर लाखों रु की नगदी व जेवरात के साथ साथ लाइसेंसी रिवाल्वर भी चुराकर ले गए I

भाजपा नेता के घर लाखो रुपए की लूट
लोकेशन -मथुरा

रिपोर्ट -प्रीती वर्मा
छत के सहारे घर में घुसे चोर लाखों रु की नगदी व जेवरात के साथ साथ लाइसेंसी रिवाल्वर भी चुराकर ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है इस घटना से लोगों में हड़कंप मचा हुआ है । पुलिस ने तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली की रिपोर्टिंग चौकी कृष्णा नगर क्षेत्र अंतर्गत बैंक कॉलोनी स्थित मकान नंबर 6 बी में रहने वाले भाजपा नेता पन्नालाल गौतम जिनकी पत्नी सत्यवती गौतम वर्तमान में ब्लाक प्रमुख है के घर में आधी रात करीब 2 से 3 बजे अज्ञात चोर छत से टट्टर हटाकर नीचे उतरे और उन्होंने घर वालों को तीन कमरों में बाहर से बंद कर दिया और यहां से करीब 5 लाख कैश व लगभग 20 तोले सोना चुरा कर ले गए। चोर पन्नालाल गौतम की लाइसेंसी रिवाल्वर को भी चुरा कर ले गए। चोरी का पता उस वक्त लगा जब परिजन प्रात : 4 बजे बाथरूम जाने के लिए उठे लेकिन दरवाजा न खुलने पर उन्होंने दूसरे कमरे में सो रहे अपने बेटे एडवोकेट ललित गौतम को आवाज लगाई तो उनके बेटे का भी दरवाजा नहीं खुला फिर उन्होंने अन्य परिजनों को फोन किया और उन्हें बुलाया वह लोग किसी तरह अंदर घुसे और दरवाजे को खोला तो देखा कि अपने सामने वाले कमरों की अलमारी लॉकर टूटे पड़े थे और बक्सों का सामान बिखरा पड़ा हुआ था।
इस संबंध में पन्नालाल गौतम ने बताया कि चोर छत पर लगे जाल के सहारे नीचे उतरे हैं तीन कमरों की बाहर से कुंडी लगाकर करीब 5 लाख नगद व लगभग 20 तोले सोना और एक लाइसेंसी रिवाल्वर चुरा कर ले गए। बताया जाता है वाकये को देख उन की पत्नी ब्लाक प्रमुख सत्यवती देवी बेहोश होकर गिर पड़ी परिजनों ने तुरंत डॉक्टर को बुलाया कुछ देर बाद उनकी हालत सही हो सकी।
सूत्रों का कहना है कि चोरों को घर के बारे में शायद पूरी जानकारी थी क्योंकि जब चोरों ने अलमारी के लॉकर को तोड़ा और वहां से असली जेवरात ले गए लेकिन आर्टिफिशियल और नकली जेवरात को हाथ नहीं लगाया।
इस मामले में पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है वहीं सीओ सिटी अभिषेक तिवारी ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें चोरों को तलाशने में लगाई गई है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *