नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के पोक्सी गांव के समीप अपराधियों ने एक गिट्टी व्यवसायी को तेज धारदार हथियार से हमला कर 3 लाख रुपये लूटकर फरार हो गया। वहीं जख्मी I

लोकेशन नवादा
नवादा से अनिल शर्मा के साथ कैमरामैन प्रिंस की रिपोर्ट

नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के पोक्सी गांव के समीप अपराधियों ने एक गिट्टी व्यवसायी को तेज धारदार हथियार से हमला कर 3 लाख रुपये लूटकर फरार हो गया। वहीं जख्मी
व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि व्यवसायी तगादा कर कादिरगंज से रुपए ले जा रहे थे, तभी अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

जख्मी व्यवसायी की पहचान केसौरी गांव निवासी स्व. संजय सिंह के पुत्र दीपक कुमार के रूप में किया गया। मिली जानकारी के अनुसार जख्मी दीपक कुमार गिट्टी का व्यवसायी करते हैं। आज सुबह वे कादिरगंज से तगादा कर बाइक से बैग में तीन लाख रुपये लेकर घर जा रहे थे, तभी पोक्सी गांव के समीप सुनसान स्थान पर चार की संख्या में रहे अपराधियों ने उसे छेक लिया और तेज धारदार हथियार से व्यवसायी पर हमला कर उसके पास बैग में रहे 3 लाख रुपए लूटकर फरार हो गया।

फिलहाल जख्मी व्यवसायी का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया मारपीट का मामला प्रतीत हो रहा है। इस मामले में एक युवक को हिरासत में भी लिया गया है। वहीं लूट की मामले की जांच की जा रही है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *