
10 दिसंबर को Microsoft 365 में बड़े पैमाने पर आउटेज हुआ, जिससे Outlook, OneDrive और Microsoft Teams प्रभावित हुए। यह समस्या दोपहर 2:34 बजे पहली बार रिपोर्ट की गई और शाम 6:19 बजे शिकायतों की संख्या पीक पर पहुंच गई। भारतीय यूजर्स को 3:19 बजे के आसपास समस्याएं आनी शुरू हुईं। इस आउटेज के कारण क्लाउड-बेस्ड टूल्स पर निर्भर यूजर्स को फाइल्स और डॉक्युमेंट्स तक पहुंचने में परेशानी हुई। Microsoft ने जल्दी ही इसे स्वीकार किया और सुधारने की कोशिश की, जिसके बाद समस्या हल कर दी गई। यह दो हफ्तों में दूसरा आउटेज था।