हल्दीराम, भारत का प्रमुख नमकीन और मिठाई ब्रांड, अपनी कंपनी की 10 से 15 फीसदी हिस्सेदारी बेचने की योजना बना रहा है। पहले कंपनी ने मैज्योरिटी स्टेक बेचने की योजना बनाई थी, लेकिन अब उसने इसे माइनोरिटी हिस्सेदारी तक सीमित कर दिया है। कई बड़ी प्राइवेट इक्विटी फर्म्स, जैसे बेन कैपिटल, ब्लैकस्टोन और टेमासेक होल्डिंग्स, इस हिस्सेदारी में दिलचस्पी दिखा रही हैं। हल्दीराम का बिजनेस अच्छा चल रहा है और कंपनी मुनाफे में है। भारत का स्नैक्स मार्केट 2032 तक दोगुना होकर 95,521.8 करोड़ रुपये तक पहुंचने का अनुमान है। हल्दीराम की शुरुआत 1937 में गंगा बिसन अग्रवाल ने की थी, और आज यह 100 से अधिक देशों में 400 से अधिक फूड आइटम्स बेचता है।
Posted inDelhi