मुंगावली सेल्फ सस्टेनेबल सिटी अवार्ड से सम्मानित I

मुगावली
राजेश कौशिक की रिपोर्ट

मुंगावली सेल्फ सस्टेनेबल सिटी अवार्ड से सम्मानित
स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 के अंतर्गत मिला सम्मान

स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 के अंतर्गत नगर परिषद मुंगावली को शनिवार के दिन दिल्ली में देश की महामहिम राष्ट्रपति श्रीमती द्रोपति मुर्मू द्वारा अवार्ड से सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में आयोजित हुआ।

सीएमओ विनोद कुमार उन्नीतान के कार्यकाल में परिषद का ये अभूतपूर्व कार्य था और सिर्फ सी एम ओ नही बल्कि इसमें जितने भी सफाई कर्मचारी दरोगा जिन्होंने इस कार्य को अंजाम दिया वो सभी बधाई के पात्र है, इसके साथ साथ मुंगावली नगर की जनता ने भी इस स्वक्षता अभियान में भरपूर सहयोग किया। जिसमे घरों से निकलने वाला कचरा सिर्फ कचरा गाड़ी में डालना, अपने घर ऑफिस के आसपास स्वयं स्वक्षता का ध्यान रखना भी सहयोग बल के रूप में साबित हुआ।
दिल्ली के कार्यक्रम में नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती नीतू नरेश ग्वाल एसडीएम राहुल गुप्ता वर्तमान सीएमओ विनय कुमार भट्ट एवं सीएमओ विनोद उन्नीथन उपस्थित रहे।
सम्मानित कार्यक्रम के बाद दिल्ली से वापस समस्त अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि गण का नगर परिषद में ढोल धमाकों से स्वागत किया गया एवं माल्यार्पण किया गया। विनोद उन्नितान सीएमओ द्वारा समस्त नगरवासियों, कर्मचारियों को इसका श्रेय दिया गया एवं आगे भी इसी तरह कार्य करने और मुंगावली को नंबर एक पर बनाए रखने के लिए समस्त जनप्रतिनिधियों से भी अपील की।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *