मध्य प्रदेश के विदिशा जिले की विधानसभा क्षेत्र 148 की ग्राम पंचायत..

लोकेशन मध्य प्रदेश के विदिशा जिले की विधानसभा क्षेत्र 148 की ग्राम पंचायत रुसल्ली से।
न्यूज़ इंडिया 24 की कवरेज ।
ब्यूरो रिपोर्ट।
बाबू लाल यादव स्टेट कोआबीनेटर बाबूलाल यादव ने की कवरेज।
न्यूज इंडिया 24 की टीम मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में हर ऐसी जगह जाकर कवरेज कर रही है जहां पर त्रिस्तरीय ग्राम पंचायत के चुनाव जीत कर सरपंच विजय होकर आए।
आज न्यूज़ इंडिया 24 की टीम ग्राम पंचायत रुसल्ली के विजय सरपंच महाराज सिंह राजपूत के बंगले पर पहुंची तो वहां न्यूज़ इंडिया24 को विजेता सरपंच महाराज सिंह राजपूत के घर एक ऐसे नागा मुनी मिले जिन्होंने विजेता सरपंच को कुछ वर्ष पूर्व आशीर्वाद दिया था कि आपको अगले सरपंच के रूप में सरपंच प्रतिनिधि बनकर रुसल्ली ग्राम पंचायत का नेतृत्व करने का सौभाग्य प्राप्त होगा।
इसी कड़ी में जब नागा मुनी से बात की गई तो मुनि जी ने अपने आशीर्वाद शब्दों को बखान करते हुए सरपंच महाराज सिंह जी के नाम पर आने वाले भविष्य में उनको विधायक की विजय की बात कहने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।
मुनि श्री ने बताया की जब मुझे पता लगा कि महाराज सिंह राजपूत ग्राम पंचायत रुसल्ली की ग्राम पंचायत 621 बोट से विजय हुए हैं।
जब न्यूज़ इंडिया 24 के ब्यूरो रिपोर्टर ने मुनी से बात की तो नागा मुनि ने महाराज सिंह सरपंच को अगले भविष्य मैं विधायक का भी चुनाव जीतने का टीम को बखान कर दिया।
मुनि ने बताया जब सरपंच साहब की मुझे खबर मिली तब मैं इंदौर में था और मैं खबर सुनते ही आनन-फानन में सरपंच साहब को आशीर्वाद देने एवं आने वाले समय मैं मुझे दिख रहा है कि आप और ऊपर पहुंच कर आपके क्षेत्र में जनता की सेवा करेंगे।
जब टीम ने सरपंच महाराज सिंह से बात की तो उन्होंने बताया पहले भी मैं यहां का सरपंच रह चुका हूं और जनता की बहुत अच्छी सेवा की है और जनता ने मुझे फिर से सरपंच बना दिया अब मैं रात दिन एक कर के मेरी ग्राम पंचायत की जनता की सेवा करूंगा।
जब टीम ने पूछा कि आप जब पहले सरपंच थे आपने कितने विकास के कार्य किए तो सरपंच ने बताया कि मैंने जो कार्य किए हैं वह सब जनता के सामने और सभी ग्राम पंचायत के विकास कार्यों को टीम के कैमरा में उन्होंने गिन बाया।
साथ ही सरपंच महाराज सिंह ने आने वाले 5 वर्षों के लिए अपनी ग्राम पंचायत की सारी समस्याओं को खत्म करने के लिए न्यूज़ इंडिया 24 को वादा किया है।
बाद में जब रिपोर्टर ने पूछा सरकार की गरीबों की हर जन कल्याणकारी योजना आप एक एक गरीब तक पहुंचाएंगे।
सरपंच ने भरोसा दिया है कि मैं किसी भी प्रकार की कोई भी कोर कसर नहीं छोडूंगा।
और न्यूज़ इंडिया 24 ऐसी जगह पहुंची जहां पर विदिशा जिले के 1 सरपंच को बहुत बड़े अखाड़े के महन्त लगभग 300 किलोमीटर से आशीर्वाद देने आए।
न्यूज़ इंडिया 24 की कवरेज करती है खबर का असर।
जहां पहुंचती है न्यूज़ इंडिया 24
वहां पर कोई नहीं कर पाता है कवरेज।
देखना ना भूलें न्यूज इंडिया 24 की कवरेज को।
ब्यूरो रिपोर्ट।
स्टेट कोऑर्डिनेटर बाबूलाल यादव की रिपोर्ट।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *