श्रेयस तलपड़े की मौत की उड़ी अफवाह |

श्रेयस तलपड़े की मौत की उड़ी अफवाह |

बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को लेकर एक शॉकिंग खबर सुनने को मिल रही थी. इंटरनेट पर वायरल खबरों में दावा था कि उनका निधन हो गया है. इन झूठी अफवाहों पर एक्टर ने स्ट्रॉन्गली रिएक्ट किया है. श्रेयस ने इंस्टाग्राम पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर बताया कि वो जिंदा हैं. उनकी मौत को लेकर उड़ रही खबरें गलत हैं.
अपनी पोस्ट में एक्टर ने लिखा- मैं सभी को ये आश्वासन देना चाहता हूं कि मैं जिंदा हूं, खुश और हेल्दी हूं. मुझे एक पोस्ट के बारे में पता चला जिसमें दावा था कि मैं मर चुका हूं.

मैं जानता हूं मजाक अपनी जगह है, लेकिन जब इसका गलत इस्तेमाल होता है तब ये सचमुच में नुकसान भी पहुंचाता है. किसी ने इसे बतौर जोक जोक शुरू किया होगा, पर अब इससे अनावश्यक परेशानी पैदा हो रही है. जो लोग खासतौर पर मेरे परिवारवाले, जिन्हें मेरी परवाह है, उनके इमोशंस के साथ ये खिलवाड है.

मेरी छोटी बेटी, जो हर दिन स्कूल जाती है, वो पहले से मेरी हेल्थ को लेकर परेशान रहती है, वो मुझसे लगातार सवाल करती है. मेरी हेल्थ को लेकर आश्वासन मांगती है. इस गलत खबर ने उसके डर को और बढ़ा दिया है. वे अपने स्कूल टीचर्स और दोस्तों से और सवाल करने लगी है. जो लोग मेरी मौत को लेकर उड़ी खबर को और बढ़ावा दे रहे हैं, मैं उन्हें रुकने को कहूंगा. कई लोगों ने मेरी हेल्थ को लेकर दुआ की थी. ये ह्यूमर उनकी भावनाओं को आहत करता है. मेरे परिवार और शुभचिंतकों को परेशान करने वाला ह्यूमर है.

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *