ट्रक खलासी की संदिग्ध मौत, हत्या की आशंका

ट्रक खलासी की संदिग्ध मौत, हत्या की आशंका

जिले के भभुआ प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत मचियांव गांव में एक ट्रक से खलासी का शव पहुंचते ही पूरे गांव में खलबली मच गई।मृतक के परिजन ,पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि ,जिला परिषद सदस्य भभुआ विकास सिंह उर्फ लल्लू पटेल सहित गांव के कई प्रबुद्धजनों ने युवक के संदेहास्पद मौत मामले में कैमूर पुलिस व जिला प्रशासन से जांच की गुहार लगाई है। मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी अशोक शर्मा उर्फ अशोक ठाकुर का 19 वर्षीय पुत्र संजू शर्मा उर्फ छट्ठू ठाकुर पिछले कई वर्षों से ट्रक पर खलासी का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मंगलवार को मृत खलासी के पिता को फोन पर सूचना मिली कि आपके पुत्र की तबियत खराब है आप मुठानी आकर मिल लीजिए। फोन पर पुत्र की तबियत खराब होने की सूचना मिलते ही मृतक के पिता आनन – फानन में मुठानी पहुंचे ।

जहां पर उन्हें कोई नही मिला ।इसके बाद उन्होंने फोन कॉल नंबर पर संपर्क किया तो उन्हें बताया गया कि आपका पुत्र चंदौली में है हमलोग आ रहे हैं और आपको लेकर चले आयेंगे।इसके बाद कुछ लोग मुठानी आए और अशोक ठाकुर को चंदौली लेकर चले गए। इस बात की जानकारी देते हुए अशोक ठाकुर ने मीडिया को बताया कि वह चंदौली में जीटी रोड के किनारे स्थित साईं मंदिर के पास पहुंचा।जहां पर एक अस्पताल भी है। अस्पताल का नाम उन्हें पता नहीं है।वहीं खड़ी ट्रक में से उनके पुत्र को उतारकर एंबुलेंस में लादा गया वह भी एंबुलेंस में सवार हो गए।फोन करने वाले व्यक्तियों द्वारा एंबुलेंस को आगे आगे चलने और स्वयं अपनी चार पहिया वाहन से पीछे पीछे आने की बात कही।एंबुलेंस जब मोहनियां पहुंची तो पीछे से आने वाली गाड़ी का बहुत देर तक इंतजार किया लेकिन कहीं पता नहीं चला। फोन लगाने के बाद भी वे लोग फोन नही उठा रहे थे। इसके बाद एंबुलेंस को लेकर अशोक ठाकुर अपने गांव आए।पूछने पर मृतक के पिता ने बताया कि उन्हें ट्रक मालिक के बारे में कोई जानकारी नहीं है।इधर गांव में शव को पहुंचकर एंबुलेंस चालक तुरंत नौ दो ग्यारह हो गया। ट्रक खलासी का शव देखते ही ग्रामीणों में हाहाकार मच गया। क्योंकि उसके नाक और मुंह से खून निकल रहा था।

जो भी शव को देखता वह हत्या का अंदेशा जाहिर करता।घटना की जानकारी आग की तरह पूरे गांव में फैल गई। जानकारी मिलते ही पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मचियाँव गांव निवासी बुद्धदेव राम शव को देखने के लिए पहुंचे। जहां पर लोगों की राय बनी की पहले शव का अंत्य परीक्षण कराया जाए। बुधवार की सुबह अंत्य परीक्षण हेतु शव को सदर अस्पताल लाया गया ।जहां पर जानकारी मिलते ही स्थानीय जिला परिषद सदस्य विकास सिंह उर्फ लल्लू पटेल अस्पताल पहुंचे।सभी ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कैमूर पुलिस से मामले की गंभीरता से जांच कर दोषियों पर उचित कार्रवाई करने की मांग उठाई।साथ ही पीड़ित गरीब परिवार को सरकार से मिलने वाली सुविधाओं को तत्काल मुहैया कराने की मांग की।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *