शख्स ने जैसे ही खोला Amazon का डिब्बा, अंदर जुबान निकाल कर बैठा था जीव

शख्स ने जैसे ही खोला Amazon का डिब्बा, अंदर जुबान निकाल कर बैठा था जीव

आजकल ऑनलाइन शॉपिंग आम बात हो गई है. किराने का सामान से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स और कपड़ों तक, हम सब घर बैठे सामान मंगवाते हैं. लेकिन एक अमेजन कस्टमर के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उसे बड़ा झटका लगा. सोफिया सेरेनो नाम की एक महिला ने एक्स पर पोस्ट किया कि उसने अमेजन से एयर फ्रायर मंगवाया था और जब उसने पैकेट खोला तो उसमें एक जीवित छिपकली मिली.उन्होंने स्पेनिश में पोस्ट किया था, जिसका मतलब कुछ ऐसा हुआ कि ‘हमने अमेजन से एयर फ्रायर मंगवाया था और उसके साथ एक साथी भी आया था. मुझे नहीं पता कि ये अमेज़न की गलती है या डिलीवरी करने वाले की.’ उन्होंने दूसरे पोस्ट में लिखा, ‘अब हमें पता चल गया है कि ये अमेज़न की गलती है क्योंकि छिपकली को एयर फ्रायर के पैकेट में रखा गया

था. अमेजन जिम्मेदारी नहीं लेना चाहता है और ये बहुत गंभीर मामला है क्योंकि एक विदेशी जानवर से सेहत को खतरा हो सकता है.’

भारत में भी ऐसा ही एक मामला हुआ था. पिछले महीने बेंगलुरु की एक महिला को अमेज़न के पैकेट में सांप मिल गया था.’अमेजन इंडिया से एक्सबॉक्स कंट्रोलर मंगवाया और साथ में एक सांप फ्री में मिल गया.’ खबरों के मुताबिक, महिला और उनके पति का कहना है कि अमेजन की कस्टमर सपोर्ट ने उन्हें दो घंटे से ज़्यादा होल्ड पर रखा और उन्हें रात के बीच में खुद ही इस समस्या को सुलझाना पड़ा

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *