अशोकनगर जिले के मुंगावली से “ठगी और भागने वाले अजय जादौन को पुलिस ने गिरफ्तार किया

अशोकनगर जिले के मुंगावली से “ठगी और भागने वाले अजय जादौन को पुलिस ने गिरफ्तार किया

शहर के सैंकड़ों लोगों को ठगकर भागे चार चतुर एसोसियेट के संचालक अजय जादौन को पुलिस ने पकड़ा है। वह राजस्थान के जयपुर में छिपकर रह रहा था। उसने पुलिस से बचने के लिए भेष बदल लिया था और दाढ़ी बढ़ा ली थी।आरोपि के बारे में पता लगा है- वह देश छोड़कर भागने की भी प्लानिंग कर रहा था। पड़ाव स्थित होटल शेल्टर में चार चतुर एसोसियेट के संचालक अजय जादौन, अशोक कुशवाह, नारायणदास राठौर और गणेश ओझा ने आफिस खोला था। इन लोगों ने लोगों को ठगने के लिए बाकायदा स्कीम लांच की।

अंजनिधाम सोसायटी में लोगों को प्लाट बेचे और एक प्लाट के बदले दो प्लाट, दो प्लाट खरीदने पर पांच प्लाट जैसा झांसा दिया। लोग लुभावनी स्कीम में फंस गए। जब इन लोगों ने करोड़ों रुपये इकठ्ठा कर लिया तो शहर छोड़कर भाग गए। दो आरोपि नारायणदास राठौर और गणेश ओझा को पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया था। यह अभी जेल में ही हैं।अजय जादौन और अशोक कुशवाह फरार चल रहे थे। अजय जादौन की घेराबंदी में पड़ाव थाना प्रभारी इला टंडन और उनकी टीम लगी थी। इन्हें सूचना मिली कि अजय कार आरजे 05 सीसी 7231 का इस्तेमाल कर रहा है। पुलिस उसके पीछे लगी तो वह भागने लगा। पड़ाव पुलिस ने मुरैना पुलिस को भी सूचना दी। छोंदा टोल पर मुरैना पुलिस की टीम लग गई।

यहां जब कार लेकर अजय पहुंचा तो उसने पुलिस को देख लिया। टोल प्लाजा से ही कार मोड़ने की कोशिश की और यहां घेराबंदी के लिए खड़े आरक्षक मोहित शुक्ला को टक्कर मार दी। कांच भी फुूट गया, जिससे मोहित के हाथ में चोट लग गई। तब तक पड़ाव पुलिस पहुंच गई। इसके बाद उसे पकड़ लिया गया। उसे पकड़कर पुलिस ग्वालियर ले आई। उससे पूछताछ की जा रही है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *