Ramayan के ‘लक्ष्मण’ पर आगबबूला हुईं उर्फी जावेद |

Ramayan के ‘लक्ष्मण’ पर आगबबूला हुईं उर्फी जावेद |

रामानंद सागर की रामायण में ‘लक्ष्मण’ की भूमिका अदा करने वाले सुनील लहरी ने BJP को वोट न देने के लिए अयोध्या के लोगों को धोखेबाज तक कह दिया और उदाहरण के तौर पर माता सीता का नाम भी बीच में घसीटा। अयोध्या के लोगों को बुरा-भला कहने पर अब हाल ही में उर्फी जावेद ने उनकी क्लास लगा दी है। सुनील लहरी ने गठबंधन से बीजेपी को मिली जीत के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी निराशा व्यक्त की थी, जहां उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि मैं हमेशा कहता था कि वोट दो,अब गठबंधन की सरकार पांच साल कितनी स्मूथली चलेगी क्या पता। इसके अलावा उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में बीजेपी को वोट ने देने के लिए अयोध्या के लोगों पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए लिखा था

“अयोध्यावासियों आपकी महानता को सादर नमन, आपने तो जब माता सीता को नहीं छोड़ा, तो राम को टेंट से निकालकर भव्य मंदिर में विराजमान करने वालों को धोखा देना कौन सी बड़ी बात है, आपको कोटि-कोटि प्रणाम”।
उर्फी जावेद जो अपने अतरंगी फैशन के साथ-साथ बेबाक बोल को लेकर भी मशहूर हैं, उन्हें रामायण के ‘लक्ष्मण’ उर्फ सुनील लहरी का अयोध्या के लोगों को इस तरह बुरा भला कहना बिलकुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, इसे लोकतंत्र कहते हैं, स्वार्थीपन नहीं”।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *