Raveena Tandon के मारपीट वाले विवाद पर आया Kangana Ranaut का रिएक्शन |

Raveena Tandon के मारपीट वाले विवाद पर आया Kangana Ranaut का रिएक्शन |

रविवार को रवीना टंडन (Raveena Tandon) एक विवाद में फंस गईं। उन पर एक बुजुर्ग महिला पर गाड़ी चढ़ाने और उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। कहा गया कि रवीना ने नशे की हालत में महिला और उसके परिवार के साथ मारपीट की है। हालांकि, मुंबई पुलिस ने इस आरोप को खारिज कर दिया।

मुंबई पुलिस ने बताया कि रवीना टंडन और उनके ड्राइवर के खिलाफ कुछ लोगों ने नशे की हालत में मारपीट का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया था। बाद में जब पुलिस ने तहकीकात करते हुए सीसीटीवी फुटेज देखा तो उन्हें सच का पता चला। मामला मारपीट तक नहीं पहुंचा था। दोनों के बीच सिर्फ बहसबाजी हुई थी। अब कंगना रनौत का इस पर रिएक्शन आया ह।

रवीना टंडन के इस विवाद पर कंगना रनौत ने रिएक्शन दिया है और एक्ट्रेस का सपोर्ट किया है। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस मामले को लेकर लिखा, “रवीना टंडन जी के साथ जो हुआ वह बहुत ही चिंताजनक है। अगर विरोधी ग्रुप में 5-6 और लोग होते तो उन्हें पीट-पीटकर मार दिया जाता। हम इस तरह के रोड रेज जैसी घटनाओं की निंदा करते हैं। उन लोगों को फटकार लगाई जानी चाहिए। उन लोगों को इस तरह के हिंसक और जहरीले व्यवहार से बचना चाहिए।”

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *