न्यूज़ इंडिया 24 की टीम हुई देश के मुहिम में शामिल , हर घर तिरंगा अभियान में मिलाया शुर से शुर ।

न्यूज़ इंडिया 24 की टीम हुई देश के मुहिम में शामिल , हर घर तिरंगा अभियान में मिलाया शुर से शुर ।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा घोषित अमृत महोत्सव देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है इसी क्रम में झारखंड के धनबाद प्रांत के झरिया के अग्रवाल धर्मशाला में न्यूज़ इंडिया 24 की टीम ने भी अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में प्रतिभा सम्मान समारोह बड़े ही धूमधाम से आयोजित किया ।

चैनल के एडिटर इन चीफ श्री कृष्णा सिन्हा जी ने विशिष्ट अतिथियों जिनमें डॉ ओपी अग्रवाल , credo school ki principal श्रीमती शर्मिला सिन्हा जी , बालिका विद्या मंदिर के अध्यक्ष हेमंत डोलिया , मारवाड़ी युवा मंच की अध्यक्षा श्रीमती निशा शर्मा , Delhi public school के HOD of mathematics श्री पुनीत शर्मा , राजकुमार अग्रवाल तथा बालिका विद्या मंदिर के प्रधानाचार्य डॉ मीनू अख्तर के साथ दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई । सबसे पहले गणेश वंदना सुश्री अदिति गुरु के द्वारा प्रस्तुत किया गया कार्यक्रम के अंत में न्यूज़ इंडिया 24 की इवेंट मैनेजर ईशा सिंह की नृत्य प्रस्तुति में जो कि देश मेंरे संगीत केले पर था लोगों को विशेष आकर्षित किया ।

इस मौके पर सभी विशिष्ट व गणमान्य लोगों के साथ-साथ धनबाद के विधायक श्री राज सिन्हा जी ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई । कार्यक्रम के दौरान सांस्कृतिक नृत्य प्रस्तुत किए गए जिसने सबको मंत्रमुग्ध कर दिया । जिले भर के सभी स्कूलों में प्रथम स्थान प्राप्त किए कक्षा 10वीं और 12वीं के छात्र छात्राओं को जो की CBSE , JAC तथा ICSE बोर्ड के थे उन्हें ट्रॉफी और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया सब के लिए भोजन व जलपान की भी व्यवस्था की गई थी मुख्य अतिथि श्री राज सिन्हा ने न्यूज़ इंडिया 24 के इस कदम की प्रशंसा करते हुए इस न्यूज़ चैनल को दूसरे सभी चैनलों से अलग बताया है । मंच संचालन कर रहे श्री विनोद शर्मा जी ने सबको धन्यवाद ज्ञापन दिया I

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *