ग्वालियर – एक 40 वर्षीय महिला, सूदखोर की गंदी नीयत की शिकार हुई है। महिला को सूदखोर ने छह साल …

ग्वालियर मे एक 40 वर्षीय महिला, सूदखोर की गंदी नीयत की शिकार हुई है। महिला को सूदखोर ने छह साल पहले दो लाख रुपए उधार दिए थे। 11 महीने बाद रुपए लौटाने की बात तय हुई थी और महिला ने 6 ब्लैंक चेक भी दिए। पर सूदखोर दूसरे महीने ही अपने रुपए मांगने लगा। महिला ने एग्रीमेंट का हवाला दिया तो उसने ब्याज के एवज में महिला से उसकी इज्जत मांग ली। आर्थिक संकट से जूझ रही महिला को छह साल तक आरोपी ग्वालियर, दतिया व आसपास के अलग-अलग शहर के होटल में घुमाने के बहाने ले जाता और उसका शारीरिक शोषण करता था।अप्रैल 2022 को महिला ने आरोपी के सारे रुपए लौटा दिए तो वह ब्लैंक चेक बाउंस कराने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने ब्लैकमेल करने लगा। महिला के मना करने पर आरोपी ने पांच लाख रुपए की राशि भरकर चेक बाउंस करा दिए और मामला दर्ज कराने शिकायत कर दी। महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज किया गया है।

वीओ:- ग्वालियर के गोला का मंदिर स्थित नारायण विहार कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय महिला ने पुलिस अफसरो को बताया है कि साल 2017 में उसके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। मकान में काम के लिए उनको दो लाख रुपए की जरुरत थी। महिला ने सूदखोर लक्ष्मीनारायण पटेल से फरवरी 2017 में दो लाख रुपए उधार लिए थे। इसके एवज में उसने 6 खाली चैक भी बतौर सिक्युरिटी दिए थे। ग्यारह महिने के लिए यह रुपए लिए गए थे, लेकिन आरोपी ने दो माह बाद ही पैसे मांगना शुरु कर दिए। इस पर महिला ने कहा कि जब 11 महीने की बात हुई थी तो वह दो महीने मंे ही रुपए क्यों मांग रहा है। इस पर सूदखोर लक्ष्मीनारायण पटेल का कहना था कि मैंने रुपए तेरी शकल को देखकर दिए थे। इसके बाद वह पीड़िता पर दबाव बनाने लगा और कहने लगा कि उसे उसकी बात माननी पड़ेगी। आर्थिक तंगी से परेशान महिला को उसकी शर्त के सामने झुकना पड़ा।
होटल में ले जाकर ब्याज के नाम पर करता था रेप
इसके बाद आरोपी, महिला को दतिया ले गया यहां उसने होटल में पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी उसे बुलाता और उसके साथ दुष्कर्म करता था। बाद में आरोपी ने अपने किसी रिश्तेदार से ढाई लाख रुपए दिलाकर बोला कि मेरे पैसे पट गए हैं अब तू रोहित पटेल को पैसे वापस कर देना। रोहित पटेल दस हजार रुपए प्रतिमाह इस राशि का ब्याज लेता था। कुछ दिन बाद पीड़िता ने कहा कि उसने पैसे लौटा दिए हैं अब उसके ब्लैंक चैक वापस करो तो आरोपी ने कहा कि मेरे साथ जैसे संबंध थे वैसे ही रखना पडेंगे। इसके बाद आरोपी ने चैक पर पांच लाख रुपए भरकर बैंक में लगा दिया। चैक बाउंस होने पर उसने चैक बाउंस का मामला भी पीड़िता पर लगा दिया। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *