सारा अली खान ने ट्रोल्स के जले पर छिड़का नमक, ‘जय महाकाल’ लिख मंदिर से शेयर की तस्वीर।

सारा अली खान ने ट्रोल्स के जले पर छिड़का नमक, ‘जय महाकाल’ लिख मंदिर से शेयर की तस्वीर।

सारा अली खान ने एक बार फिर मंदिर से अपनी फोटो और वीडियो शेयर की है।

जिसे देखने के बाद ट्रोल्स भड़क गए हैं।
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन के लिए एक शहर के दूसरे शहर जा रही हैं। इस दौरान सारा अली खान कई लोगों से मिलती हुई नजर आईं। इसके अलावा सारा अली खान जिस भी शहर जा रही है, वहां के मंदिर में भी भगवान के दर्शन कर रही हैं। सारा अली खान के इस अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोगों का सारा अली खान का मंदिर जाना एकदम पसंद नहीं आ रहा है। इसका सारा अली खान पर कोई खास फर्क नहीं पड़ रहा है।

ट्रोल होने के बाद सारा ने शेयर की मंदिर से तस्वीरें।

सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके रिलीज से पहले काफी चर्चा में है। इसकी वजह फिल्म की एक्ट्रेस सारा अली खान है। सारा अली खान फिल्म के प्रमोशन के लिए लगातार मंदिरों में भगवान के दर्शन कर रही है। लेकिन सारा अली खान मंदिर जाने को लेकर खूब ट्रोल हो रही है। लेकिन इसी बीच सारा अली खान ने फिर मंदिर में दर्शन करते हुए तस्वीर शेयर की हैं। सारा अली खान ने मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित महाकालेश्वर मंदिर से पूजा करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। सारा अली खान की ये तस्वीरें और वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। सारा अली खान के इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में जय महाकाल लिखा है।

सारा के पीछे पड़े ट्रोल्स।

सारा अली खान की इन तस्वीरों और वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर ट्रोल्स उनके पीछे पड़ गए। सारा अली खान की इस तस्वीर पर लोग तरह-तरह के कमेंट करते हुए नजर आए। सारा अली खान की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘मुस्लिम के नाम पर कलंक है’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये मंदिर जाना फिल्म रिलीज से पहले ही क्यों याद आता है’। इसके अलावा अन्य यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट करते हुए नजर आए।