थाईलैंड ओपन प्री क्वार्टर फाइनल्स:लक्ष्य सेन और किरण जॉर्ज जीते; साइना नेहवाल और सात्विक-चिराग की जोड़ी हारी।

थाईलैंड ओपन प्री क्वार्टर फाइनल्स:लक्ष्य सेन और किरण जॉर्ज जीते; साइना नेहवाल और सात्विक-चिराग की जोड़ी हारी।

बैंकॉक में खेले जा रहे थाईलैंड ओपन में मेंस सिंगल्स में भी भारत को कामियाबी मिली। दूसरी और विमेंस सिंगल्स और मेंस डबल्स में भारत के खिलाडियों को निराशा का सामना करना पड़ा।

मेंस सिंगल्स में लक्ष्य सेन और किरण जॉर्ज क्वार्टर फाइनल्स में प्रवेश कर लिया। वहीं भारत की टॉप शटलर साइना नेहवाल और अश्मिता चालिहा को विमेंस सिंगल्स में हार मिली। दूसरी ओर भारत के टॉप प्लेयर सात्विक साईराज और चिराग शेट्टी को मेंस डबल्स में हार मिल गई।

लक्ष्य सेन और किरण जॉर्ज लगातार 2 गेम में जीते
लक्ष्य सेन और किरण जॉर्ज ने शानदार प्रदर्शन किया। लक्ष्य सेन का मुकाबला चीन के ली शिफेंग के खिलाफ हुआ। ली शिफेंग के खिलाफ सेन ने लगातार 2 गेम में मैच जीत लिया। पहला मैच 21-17 और सूरा 21-15 से जीता।

दूसरी ओर यंग शटलर किरण जॉर्ज ने सरप्राइज किया। नंबर 9 शटलर को हारने के बाद राउंड ऑफ 16 में जॉर्ज ने मलेशिया मास्टर्स के फाइनलिस्ट वेंग होंगयांग को लगातार 2 गेम में 21-11 और 21-19 के स्कोर पर हराया।

विमेंस सिंगल्स में साइना और चालिहा एक तरफा मुकाबले में हारी
विमेंस सिंगल्स में भारत की साइना नेहवाल और अश्मिता चालिहा एकतरफा मुकाबले में लगातार 2 गेम में हारे।

साइना का मुकाबला चीन के ही बिंगजियाओ के खिलाफ हुआ। बिंगजियाओ ने साइना को 2 गेम में 21-11 और 21-14 के स्कोर पर हरा दी।

वहीं, भारत की अश्मिता चालिहा का मुकाबला स्पेन की कैरोलिना मारिन के खिलाफ हुआ। मारिन ने चालिहा को 21-18 और 21-13 से हराया।

सात्विक-चिराग रोमांचक मुकाबले में हारे
मेंस डबल्स में सात्विक साईराज और चिराग शेट्टी को रोमांचक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। सात्विक- चिराग का इंडोनेशिया के मौलाना और फिकरी से हुआ। पहला गेम सात्विक चिराग ने 26-24 से जीता। इसके बाद इंडोनेशिया की जोड़ी ने 11-17 और 21-17 से मुकाबले जीते।