अलीगढ़ खेत में कूड़ा डालने पर दो पक्षों में हुई खूनी लड़ाई, चले लाठी डंडे,1 दर्जन घायल,कई की हालत नाजुक I

Story idea & Script from aligarh

अलीगढ़ खेत में कूड़ा डालने पर दो पक्षों में हुई खूनी लड़ाई, चले लाठी डंडे,1 दर्जन घायल,कई की हालत नाजुक

यूपी के अलीगढ़ जिले की कोतवाली अतरौली क्षेत्र के गांव बड़े महादेव में ग्रामीणों के बीच उस वक्त भगदड़ और अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। जब गांव के ही दो पक्षों में पुरानी रंजिश के चलते गाली गलौच और कहासुनी हो गई। खेत में कूड़ा डालने और पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में हुई इस कहासुनी के बाद दोनों ही पक्षों की तरफ से जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चलने शुरू हो गए। दोनों तरफ से हुए इस हमले के बाद गांव के अंदर चीख-पुकार मच गई। धारदार हथियारों और लाठी-डंडों से बोले गए हमले में करीब 1 दर्जन से ज्यादा लोग लहूलुहान होकर खेतों में जमीन पर गिर गए। जबकि गांव के अंदर दो पक्षों के बीच हो रही इस खूनी लड़ाई को देख ग्रामीणों के द्वारा दो पक्षों में हो रही लड़ाई की सूचना कोतवाली अतरौली पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही भारी तादाद में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए और जमीन पर पड़े लहूलुहान लोगों को आनन-फानन में सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल सभी लोगों को हालत को चिंताजनक देखते हुए अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। तो वही दोनों ही पक्षों की तरफ से मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई। पुलिस घायलों का उपचार कराने के साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

तो वही दो पक्षों में हुई खूनी भिड़ंत की लड़ाई का वीडियो किसी ग्रामीण द्वारा अपने मोबाइल में कैद कर लिया गया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ दबंग किस्म के लोग महिलाओं और लोगों के ऊपर लाठी-डंडों से एक के बाद एक वार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। घायल लोग अपने आप को बचाने के लिए दबंगों से गुहार लगा रहे हैं। लेकिन लाठी डंडे से वार करने वाले लोग खेतों में लहूलुहान हालत में घायल पड़े लोगों पर जमकर लाठी-डंडों से हमला कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली अतरौली क्षेत्र के गांव बड़ा महादेव में खेतों में कूड़ा डालने और पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के लोग हाथों में लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर आमने सामने आ गए। बताया जा रहा है कि कोतवाली अतरौली क्षेत्र के मोहल्ला मुखरैयान निवासी राजू व महेंद्र सिंह सभासद के बीच किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। जिसके चलते खेत में कूड़ा डालने को लेकर दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए और दोनों पक्षों में गाली-गलौज होने के साथ लाठी-डंडे निकल आए। जिसके बाद देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चलने लगे ओर चीख-पुकार मच गई। गांव के अंदर ग्रामीणों में दो पक्षों के बीच हो रही खूनी लड़ाई को देख दहशत का माहौल पैदा हो गया इस दौरान किसी ग्रामीण के द्वारा दो पक्षों के बीच चल रहे लाठी-डडों की वारदात अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली गई और पूरी लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में गांव के दो पक्षों के लोग एक दूसरे के ऊपर लाठी-डंडों से हमला बोल रहे हैं जबकि कुछ दबंग लोगों के द्वारा लाठी-डंडों से बोले गए हमले में दूसरे पक्ष से कुछ लोग सिर पर लाठी डंडे के हमले के बाद खेतों में लहूलुहान होकर गिर गए और मौके पर घायलों के परिवार की महिला पहुंची तो दबंगों ने उसके ऊपर भी लाठी-डंडों से हमला कर दिया जिसके बाद महिला सिर में डंडा लगने के बाद खेतों में गिर गई। इस दौरान ग्रामीण दो पक्षों के बीच हो रही इस लड़ाई का मूकदर्शक बन तमाशा देखते रहे कुछ ग्रामीणों द्वारा घायल लोगों के ऊपर दबंगों द्वारा लाठी-डडों से किए जा रहे हमले को देख अलग करने की भी कोशिश की गई। लेकिन दबंगों के सामने ग्रामीण भी लड़ाई को शांत कराने में नाकाम साबित रहे। इस दौरान दो पक्षों में हुई लड़ाई के बाद दोनों पक्ष से एक दर्जन से अधिक देवीराम, महेंद्र सिंह सभासद, अजय, हिमांशु, अभय व दूसरे पक्ष से गुलाब सिंह, राजू, अर्जुन सैनी, मनोज सैनी, रोहित सैनी, रामप्यारी देवी समेत एक दर्जन से अधिक लहूलुहान हो गए।

इस दौरान दो पक्षों में हो रही लड़ाई की सूचना ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गई। दो पक्षों के बीच हो रही खूनी लड़ाई की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और मौके पर पहुंची कोतवाली अतरौली पुलिस ने खेतों के अंदर जमीन पर लहूलुहान हालत में घायल पड़े सभी घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए सीएचसी भेज दिया गया। जहां से डाक्टरों ने घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया।जबकि दोनों पक्षों की ओर से घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है। तो वही इस खूनी लड़ाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *