सनी देओल की Gadar 2 की शूटिंग हुई पूरी, अनिल शर्मा ने फिल्म की टीम संग किया डांस।

सनी देओल की Gadar 2 की शूटिंग हुई पूरी, अनिल शर्मा ने फिल्म की टीम संग किया डांस।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन स्टार सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ‘गदर 2’ सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से जुड़े अपडेट आए दिन सामने आते रहते हैं जो फैंस का उत्साह बढ़ाते रहते हैं। अब सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ की शूटिंग पूरी हो गई है और टीम ने इस मौके पर जमकर डांस किया है। फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इसकी झलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिखाई है।

अनिल शर्मा ने फिल्म की टीम संग किया डांस।
फिल्म ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। अनिल शर्मा का ये वीडियो फिल्म के सेट का है जिसमें वह फिल्म की टीम के साथ ‘मैं निकला गड्डी लेके’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो में फिल्म ‘गदर 2’ के लीड स्टार सनी देओल और अमीषा पटेल नजर नहीं आए। अनिल शर्मा ने इस वीडियो के साथ लिखा है, ‘पैच वर्क शूट का आज आखिरी दिन है। चलिए एक साथ सेलिब्रेट करते हैं। ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज होगी। आप लोग भी सेलिब्रेट करिए और देखिए ‘गदरः एक प्रेम कथा’ 9 जून को को बड़े पर्दे पर। एक्साइटमेंट को डबल करने कि लिए 4K डॉल्बी में रिलीज किया जा रहा है।

गदर 2′ का बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ से क्लैश
फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे। गौरतलब है कि फिल्म ‘गदर 2’ फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल है। अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गदर’ साल 2001 में रिलीज हुई थी। फिल्म ‘गदर’ में उत्कर्ष शर्मा ने सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का रोल निभाया था। बताते चलें कि फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ से टकराएगी। फिल्म ‘एनिमल’ भी 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।